Movies & Web Series

Movie Kaise Download Karen | बॉलीवुड और हॉलिवुड फिल्में फ्री में कैसे डाउनलोड करें?

अगर आपको रोजाना नई नई फिल्में देखना पसंद हैं। वो भी हाई क्वालिटी में तो यह जानकारी आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। यहाँ पर हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट के बारें में बताने वाले हैं। जहां से आप फ्री में कोई भी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं।

वैसे तो आपको इंटरनेट पर फिल्में डाउनलोड करने की हजारों वेबसाइट मिल जाएगी। लेकिन वे ज्यादातर फेक वेबसाइट होती हैं।

वहाँ पर आपको फ़िल्मे तो तो सब अच्छे से दिखाई देगी। लेकिन जब आप फिल्म को डाउनलोड करने जाओगे। कर नहीं पाओगे जिसके कारण आप अपना काफी टाइम खराब कर देते हैं। इसलिए अपना समय न खराब करते हुए इस जानकारी को पूरा ध्यान से देखें। यहाँ पर हम आपको बताने वाले हैं कि Film Kaise Download Kare , movie kaise download Karen

चलिए अब शुरू करते हैं।

मूवी डाउनलोड करने की वेबसाइट Movie Kaise Download Karen

फ्री में फिल्म कैसे डाउनलोड करें। इसके लिए हम आपको नीचे कुछ वेबसाइट बता रहे हैं। आप इन वेबसाइट का इस्तेमाल करके बॉलीवुड , हॉलिवुड , टीवी शोज , वेब सीरीज , यानि कि अलग अलग प्रकार की फिलें डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmyzilla se Movie Kaise Download Karen

फ्री में फिल्में डाउनलोड करने के लिए Filmyzilla एक अच्छी वेबसाइट हैं। इस वेबसाइट के जरिए आप अलग अलग प्रकार की बॉलीवुड फिल्मे , हॉलिवुड फिल्मे, वेब सीरीज इत्यादि डाउनलोड कर सकते हो।

वेबसाइट का इंटेरफेस काफी यूजर फ़्रेंडली हैं। वेबसाइट पर फिलें डाउनलोड करने के लिए अलग लग केटेगीरी बनाई गई हैं। जैसे कि

  • Hollywood Dubbed Movies Series
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies Series
  • Hollywood English Movies
  • Bollywood Full Movies
  • South Indian Hindi Dubbed Movies
  • Punjabi Full Movies
  • Marathi Full Movies
  • Tamil Full Movies
  • Telugu Full Movies

आप जिसे भी प्रकार की फिल्म डाउनलोड करना चाहते हैं। उस केटेगीरी पर क्लिक करके फिल्मे को सलेक्ट करें।
अब यहाँ पर फिल्म को चुने। जो भी फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें।

इस प्रकार आप Filmyzilla वेबसाइट से फिल्में फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

Moviemad.it se Movie Kaise Download Karen

फ्री में फिल्में डाउनलोड करने के लिए ये वेबसाइट भी एक अच्छी वेबसाइट हैं। जहां से आप फिल्मों के अलावा भी अलग अलग तरीके की विडीयोज डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट से आप किस प्रकार की वीडियोज डाउनलोड कर सकते हैं। हम आपको कुछ टॉप केटेगीरी के बारें में बता रहे हैं।

  • Hollywood Dubbed Movies Series
  • Hollywood Hindi Dubbed Movies Series
  • Hollywood English Movies
  • Bollywood Full Movies
  • South Indian Hindi Dubbed Movies
  • Punjabi Full Movies
  • Marathi Full Movies
  • Tamil Full Movies
  • Telugu Full Movies
  • Bengali Movies
  • Gujrati Movies
  • Hindi Short Films
  • Bhojpuri Movies
  • All Web Series
  • Korean Movies etc.

आप जिस भी प्रकार की विडीयोज डाउनलोड करना चाहते हैं। उस पर क्लिक करके आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। यहाँ पर आपको डाउनलोड करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

वेबसाइट के टॉप में सर्च बार भी दिया गया हैं। आप किसी भी मूवी , वेब सीरीज का नाम लिखकर भी सर्च कर सकते हैं। और डाउनलोड कर सकते हैं।

Moviezwap

फ़िल्मे डाउनलोड करने के लिए Moviezwap भी एक अच्छी वेबसाइट हैं। अगर आप फ्री में फिल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इस फिल्म का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस वेबसाइट की मदद से यूजर अलग अलग केटेगीरी की फिल्में , विडीयोज डाउनलोड कर सकते हैं। जैसे कि

Hollywood English Movies
Bollywood Full Movies
Marathi Full Movies
Tamil Full Movies
Telugu Full Movies
Kannad Movies
Malayalam Movies

इन जानकारी को भी जरूर देखें।

Movie Kaise Download Karen जुड़े हुए कुछ सवाल जवाब

सवाल 1: Ek Tha Tiger 3 Movie Kaise Download Kare

Ek Tha Tiger 3 Movie यशराज बैनर की फिल्म हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट वर्ष 2012 में रिलीज हुआ था। उसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट वर्ष 2017 में रिलीज हुआ था। अब वर्ष 2023 में फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज हुआ हैं। Ek Tha Tiger 3 Movie में सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

इसके अलावा फिल्म में इमरान हाशमी विलेन की भूमिका में हैं । फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि Ek Tha Tiger 3 Movie Kaise Download Kare या फिर free Me Ek Tha Tiger 3 Movie Kaise dekhe तो इस फिल्म को फ्री में देखना मुश्किल हैं अगर आप फिल्म देखना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी सिनेमा घरों में देख सकते हैं। उसके बाद इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

सवाल 2 : Jawan Movie Kaise Download Karen

जवान फिल्म शाहरुख खान की पठान के बाद दूसरी सबसे बड़ी सुपर हिट फिल्म हैं। फिल्म की कहानी काफी घुमावदार हैं।

फिल्म की शुरुआत में आजाद (शाहरुख खान) वेष बदलकर अपनी गर्ल गैंग लक्ष्मी (प्रियामण‍ि), ईरम (सान्या मल्होत्रा), हेलना (संजीता भट्टाचार्य) आलिया कुरैशी, लहर खान के साथ मिलकर मुंबई मेट्रो के हाइजैक कर लेता हैं।

ट्रेन हाइजेक में शाहरुख खान का साथ देने वाली सभी लड़कियों की कहानी काफी दर्दनाक हैं। जिसके कारण ये लड़कियां

आजाद का साथ देने के लिए तैयार हो जाती हैं। फिल्म की कहानी बड़ी ही रोमांचक हैं। जिसके बारें में जानने के लिए आपको फिल्म को देखना होगा।

अभी ये फिल्म सिनेमाघरों में ही चल रही हैं। अपने नजदीकी सिनेमा घरों में जाकर फिल्म को देख सकते हैं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर देखनी के लिए आपको अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।

ये फिल्म बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट पर अपलोड की गई थी। लेकिन अब सभी डिलीट की जा चुकी हैं।

पायरेसी फिल्मों वाली वेबसाइट्स में वायरस, मैलवेयर जैसी खतरनाक चीजें मौजूद होती हैं. अगर ये आपके फोन या कंप्यूटर तक पहुंच गईं तो आपकी पर्सनल डिटेल्स से लेकर बैंक अकाउंट तक सब कुछ खतरे में पड़ सकता है। इसलिए एक फिल्म को देखने के लिए आपकी प्राइवेसी को खतरे में न डालें।

सवाल 3 : Gadar 2 Movie Kaise Download Karen

गदर 2 फिल्म सनी देओल की सुपुरहित फिल्म गदर का रीमेक हैं। वर्ष 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म में लीड रोल में सनी देओल और अमीषा पटेल थे। उस टाइम की ये फिल्म सुपरहिट फिल्म थी। यही कारण हैं कि इस फिल्म के डायरेक्टर अन‍िल शर्मा ने इस फिल्म के रीमेक पर काम करके गदर 2 फिल्म को बनाया हैं।

2023 में रिलीज हुई गदर 2 फिल्म में डायरेक्टर अन‍िल शर्मा, तारा स‍िंह और सकीना की इस ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के आगे की कहानी लाए हैं। फिल्म की आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म को देखना होगा।

फिल्म रिलीज हुई काफी दिन हो गए हैं। बहुत से लोग तो सिनेमा घरों में फिल्म को देख लेते हैं। लेकिन सिनेमा घरों में सभी लोग फिल्म नहीं देख पाते हैं। बहुत से लोग ऐसे होते हैं। जो इधर उधर से डाउनलोड करके फिल्म को देख लेते हैं।

ऐसे में अगर आप भी फिल्म को देखना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि gadar 2 movie kaise download karen तो हम आपको गदर 2 फिल्म को डाउनलोड करने की कुछ वेबसाइट के बारें में बता रहे हैं। जहां पर आप इस फिल्म का नाम सर्च करके आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Filmyzilla, Tamilrocker, VegaMovie, HDMP4mania, movierulz

लेकिन ध्यान रहे कि इस प्रकार की पायरेटेड वेबसाईट से फिल्म डाउनलोड करना गैर कानूनी माना जाता हैं। और फिल्म डाउनलोड करना थोड़ा रिसकी भी रहता हैं। अगर आप अफोर्ड कर सकते हैं तो आप इस फिल्म को Zee5 ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर भी देख सकते हैं।

इस जानकारी को भी जरूर पढ़ें। मूवी डाउनलोड करने के नाम पर आप हो सकते हैं, ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार

सवाल 4 : Drishyam 2 Movie Kaise Download Karen

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म Drishyam का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था। Drishyam एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म हैं। अगर आपने इस फिल्म का पहला पार्ट देखा हैं तो आप जरूर इस फिल्म का दूर पार्ट भी देखना चाहेंगे।

अगर आप इस फिल्म को सिनेमा घरों में देख चुके हैं तो अच्छी बात है लेकिन अगर आप इस फिल्म मोबाइल में देखना चाहते हैं और सोच रहे हैं कि Drishyam 2 Movie Kaise Download Karen

आप फिल्म को ऐमज़ान प्राइम ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर हाई क्वालिटी में आसानी से देख सकते हैं। लेकिन आपके पास सब्स्क्रिप्शन होना चाहिए।

लेकिन अगर आप फ्री में देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को filmywap, Filmyzilla जैसी वेबसाइट पर सर्च करके फिल्म को डाउनलोड करके देख सकते हैं।

लेकिन ध्यान रहे कि इस प्रकार की पायरेटेड वेबसाईट से फिल्म डाउनलोड करना गैर कानूनी माना जाता हैं। और फिल्म डाउनलोड करना थोड़ा रिसकी भी रहता हैं। अगर आप अफोर्ड कर सकते हैं तो आप इस फिल्म को Amazon Prime ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर भी देख सकते हैं।

सवाल 5 : Pathan Movie Kaise Download Karen

पठान शाहरुख खान की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं। जिसने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं।

पठान फिल्म में शाहरुख खान एक भारतीय खुफिया एजेंट के रोल में हैं। जिसका सीक्रेट कोड नेम पठान हैं। दूसरी और दीपिका पादुकोण भी शाहरुख खान की ही तरह जासूस बनी हैं। जॉन अब्राहम एक खतरनाक आतंकवादी के रोल में हैं, जो कॉन्ट्रेक्ट लेकर बड़े बड़े हमले करता हैं।

फिल्म में आतंकवादी जॉन भारत पर अब तक का सबसे बड़ा हमला करने वाला है। जिसकी जानकारी इंडियन खुफिया एजेंसी को लग जाती हैं। तो वे इस हमले से निपटने के लिए अपने सबसे काबिल एजेंट पठान को इस मिशन पर भेजते हैं। इस मिशन में पठान को दीपिका का भी साथ मिलता हैं। आगे की कहानी जानने के लिए आपको फिल्म को देखना होगा।

वैसे तो फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होकर हट भी चुकी हैं। अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखना हैं तो आप इस फिल्म को नेटफलिक्स ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर देख सकते हैं।

लेकिन अगर सोच रहे हैं कि फ्री में Pathan Movie Kaise Download Karen तो आप filmy4wap, pagalworld, filmyzilla, etc वेबसाइट से भी फिल्म को डाउनलोड करके देख सकते हैं।

लेकिन हम आपको फ्री में फिल्म देखने की सलाह नहीं देते हैं। इस प्रकार से पायरेटेड वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करके देखना कानूनी अपराध हैं। अगर आप अफोर्ड कर सकते हैं तो आप सही प्लेटफ़ॉर्म से ही फिल्म को देखें। क्योंकि फिल्म को बनाने में काफी मेहनत लगती हैं।

निष्कर्ष- Movie Kaise Download Karen

यहाँ पर हमने आपको फ्री में फ़िल्मे डाउनलोड करने की 3 अलग अलग वेबसाइट के बारें में बताया हैं। इन वेबसाइट के जरिए आप अपने पसंद की फ़िल्मे वेब सीरीज टीवी शोज डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हैं तो आप हमें कमेन्ट करके बता सकते हैं। इस जानकारी को उन लोगों के साथ भी जरूर शेयर करें। जो आपसे बार बार कहते हैं कि फ़िल्मे डाउनलोड कैसे करें। मूवी कैसे डाउनलोड करें। ( movie kaise download Karen )

इस जानकारी को लेकर अगर आपका किसी प्रकार का कोई सवाल है तो आप कमेन्ट करके पूछ सकते हैं।

sharukh khan

मेरा नाम शाहरुख खान हैं। में पेशे से ब्लॉगर , कंटेन्ट राइटर और डिजिटल मार्केटर हूँ। मुझे टेक्नोलॉजी क्षेत्र के बारें में अच्छी समझ हैं इसलिए में tech be smart प्लेटफ़ॉर्म के जरिए आसान से आसान भाषा में दूसरे यूजर की समझने की कोशिश करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button