Movies & Web Series

Free me Adult Web Series Kaise Dekhe | ऑल्ट बालाजी, उल्लू ऐप वेब सीरीज को फ्री में कैसे देखें।

कोरोना काल में लॉक डाउन के बाद लोगों का सिनेमा घरों में जाना बंद हो गया था। जिसके कारण मार्केट में ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ने अच्छी पकड़ बना ली हैं। अब लोग सिनेमा घरों में कम फिल्म देखते हैं ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर ज्यादा कंटेन्ट देखते हैं।

यही वजह हैं कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के यूजर्स दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इंटरनेट पर अलग अलग प्रकार के कंटेन्ट के हिसाब से ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध हैं।

यहाँ पर हम आपको केवल उन ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के बारें में बताने वाले हैं। जहां पर आप एडल्ट कंटेन्ट देख सकते हैं। ये प्लेटफ़ॉर्म केवल अश्लील कंटेन्ट के लिए ही बने हैं।

हमारे देश में अश्लील कंटेन्ट देखने वालों को भी कमी नहीं हैं। यही वजह हैं कि ऐसे प्लेटफ़ॉर्म पर यूजर्स की संख्या भी बढ़ती जा रही हैं।

अगर आप इन एडल्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के बारें में जानना चाहते हैं। तो इस जानकारी को पूरा देखें। Adult web series kaise dekhe

अगर आप भी इन प्लेटफार्म पर जाना चाहते हो तो कभी परिवार के साथ इन प्लेटफार्म को ना खोलें।

Free me Adult Web Series Kaise Dekhe

1. ऑल्ट बालाजी (ALTBalaji)

ALTBalaji ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने 16 अप्रैल 2017 को लांच किया था। जिसकी ऑनर एकता कपूर हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार वर्तमान में ALTBalaji पर 76 million active monthly users हैं। जोकि एक बहुत बड़ा नंबर हैं।

इंडिया में सबसे पहले ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के जरिए एडल्ट कंटेन्ट परोसने का काम ऑल्ट बालाजी ने ही अपनी वेब सीरीज ‘फोरप्ले’ से शुरू किया था। जिसे 2018 में रिलीज किया गया था।

उसके 4 महीने के बाद ही इस प्लेटफ़ॉर्म पर ‘गंदी बात’ नाम की रिलीज किया गया हैं। जिसमें अश्लीलता की भरमार थी।

‘गंदी बात’ सीरीज के बाद इस प्लेटफ़ॉर्म को काफी पॉपुलरीति मिली। और यहाँ पर एक के बाद एक अश्लील वेब सीरीज होने लगी। ऐसी फिल्मों को पॉर्न फिल्म कहना भी गलत नहीं होगा।

अगर आप एडल्ट वेब सीरीज या एडल्ट कंटेन्ट देखना चाहते हैं तो आप ALTBalaji ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को गूगल प्ले स्टोर या फिर एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड करके देख सकते हो।

लेकिन पहले आपको इस प्लेटफ़ॉर्म का सब्स्क्रिप्शन लेना होगा। उसके बाद ही आप यहाँ पर कंटेन्ट देख सकते हो।

2. उल्लू ऐप (Ullu App)

Ullu App भी ALTBalaji ऐप की तरह एडल्ट कंटेन्ट प्लेटफ़ॉर्म हैं। जहां पर यूजर्स अलग अलग प्रकार के एडल्ट कंटेन्ट आसानी से देख सकते हैं।

उल्लू ऐप को फिल्म प्रोड्यूसर विभु अग्रवाल ने साल 2018 में लॉन्च किया था। यहाँ पर यूजर्स हिंदी और अंग्रेजी के अलावा भोजपुरी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और गुजराती भाषा में भी कंटेन्ट देख सकते हैं।

Ullu App ऐप पर यूजर्स को बोल्ड कंटेंट, इरॉटिक कम सेमी पोर्न नेचर की वेब सीरीज
पसंद आने लगी।

अगर आप भी एडल्ट कंटेन्ट देखना पसंद करते हैं तो आप Ullu App का इस्तेमाल कर सकते हैं। Ullu App आपको गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाएगा।

3. प्राइमफ्लिक्स (PrimeFlix)

PrimeFlix भी एक एडल्ट कंटेन्ट का ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म हैं। जिसे वर्ष 2019 में प्राइमफ्लिक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा लांच किया गया था।

PrimeFlix ऐप के फाउन्डर और ऑनर सुशील देशपांडे हैं। जो तकरीबन पिछले 30 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।
सुशील देशपांडे को ‘शक्तिमान’ टीवी सीरियल की एटिडिंग और ‘द ग्रेट मराठा’ के डायरेक्शन के लिए जाना जाता है

कोरोना काल में सिनमा घर बंद थे। उस लोगों के मनोरंजन का सहारा ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ही बन रहे थे। उसी समय PrimeFlix ऐप को लांच किया गया था।

इन्हे भी जरूर देखें।

4. Kindibox

किंडीबॉक्स वीडियो स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को वर्ष 2018 में लॉन्च किया गया था। इस प्लेटफ़ॉर्म पर यूजर्स को अलग अलग प्रकार का एडल्ट कंटेन्ट देखने को मिलता हैं।

यूजर्स को इस प्लेटफ़ॉर्म का इस्तेमाल करने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होता हैं। हालांकि यूजर्स फ्री में भी बहुत कंटेन्ट देख सकते हैं। आप इस ऐप को ट्राई कर सकते हो। और सही लगे तो इसका सब्सक्रिप्शन ले सकते हो।

Kindibox ऐप पर काया की माया, रेड लाइट, वासना, साधुभाई, वर्जनिटी सागा और इट हैपेन जैसी सीरीज काफी पोपुलर हैं। जिन्हे आप देख सकते हैं।

इस ऐप को यूजर्स गूगल प्लेट स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

5. कुकू ऐप (Kooku App)

Kooku App भी ऊपर बताए गए बाकी ऐप की तरह वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म हैं। जिसे
2018 में लॉन्च किया गया था।

अगर आप एडल्ट कंटेन्ट देखने के शौकीन हैं तो आप यहाँ पर प्यार चमत्कार, तृष्णा, आओ करें गुटरगू, बेबी सीटर, शी-मेल, ऑफिस स्कैंडल, कम्प्रोमाइज, वाइफ फॉर नाइट, मेरी बीवी की सुहागरात और मेरे प्यारे जीजाजी जैसी वेब सीरीज देख सकते हैं।,

Kooku App पर वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म देखने के लिए 90 रुपए प्रति महीने या 198 रुपए का वार्षिक सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। तभी आप इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हो। वर्तमान समय में गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप के 10 लाख से अधिक यूजर्स हैं।

6. Rabbit Movies App

ये भी एडल्ट वेब सीरीज का ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म हैं। जहां पर आप रोज मारलों , अंधे का डंडा , भाभी का भौकाल , जलेबी , चोली के पीछे , जन्नत हाउस जैसी वेब सीरीज देख सकते हो। लेकिन इस प्लेटफ़ॉर्म पर कंटेन्ट देखने के लिए आपको ऐप का सब्स्क्रिप्शन लेना होगा।

लेकिन अगर आप फ्री में इन वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आप Tamilrockers, Filmyzilla, Filmy4wap, और Jio Rockers जैसी वेबसाइट से भी इन सीरीज को फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं।

इन्हे भी जरूर देखें।

Filmy4Wap से फ्री मे मूवी कैसे डाउनलोड करे

Adult web series kaise dekhe से जुड़े हुए कुछ सवाल जवाब

Paglet web series kaise dekhe

Paglet Kooku web series की कहानी एक एक मेरिड कपल के इर्द-गिर्द घूमती हैं। जहां पर दिखाया गया हैं कि एक पति अपनी पत्नी को किस प्रकार से धोखा देकर नए रिलेशनशिप में चला जाता हैं। इसका पता उसकी पत्नी को भी लग जाता है । अब आगे की कहानी देखने के लिए आपको वेब सीरीज को पूरा देखना होगा।

अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आप इस वेब सीरीज को डायरेक्ट
गूगल पर सर्च करके अलग अलग वेबसाइट पर आसानी से देख सकते हैं।

ये वेब सीरीज एक एडल्ट वेब सीरीज हैं। इसलिए इसे अकेले में ही देख ताकि आपको कोई समस्या न हो।

Ullu Web Series Free Mein Kaise Dekhen

अगर आप ullu web series फ्री में देखना चाहते हो। आपके पास पर खर्च करने के लिए पैसे नहीं हैं तो आप हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट बता रहे हैं। जहां से आप Ullu Web Series को फ्री में डाउनलोड करके देख सकते हैं।

1filmy4wap, Mp4moviez, Extramovies, Hdhub4u, Dropmaza, Tamilrockers, Filmyzilla, Filmy4wap, और Jio Rockers ऐसी वेबसाइट से हैं। जहां से आप अलग अलग प्रकार की वेब सीरीज डाउनलोड करके देख सकते हैं।

यही नहीं आपको आपको Ullu Web Series डाउनलोड करने के लिंक टेलीग्राम प्लेटफ़ॉर्म पर भी मिल जाएंगे। जहां से आप इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं.

लेकिन ध्यान रहे फ्री में वेब सीरीज डाउनलोड करने की हमने जितने भी वेबसाइट के बारे में बताया हैं। उनके वायरस भरा होता हैं। कोई भी एक गलत लिंक आपको भारी नुकसान पहुचा सकता हैं।

इसलिए इन वेबसाइट को उस डिवाइस में बिल्कुल न खोले जिसमें आपका महत्वपूर्ण डाटा हैं। हम आपको फ्री में कंटेन्ट डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं। अगर आप अफोर्ड कर सकते हैं तो आप सही सोर्स से ही वेब सीरीज या फिल्म देखें। ताकि आपको किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो।

Yes Mam Web Series Download Kaise Kare

Yes Mam एक एडल्ट वेब सीरीज हैं। अगर आप इस वेब सीरीज को फ्री में देखना चाहते हो तो आप इस वेब सीरीज को webxseries.com वेबसाइट पर फ्री में देख सकते हैं।

आपको इस वेबसाइट को ओपन करके Yes Mam टाइप करके सर्च कर लेना हैं। इस प्रकार आप Yes Mam Web Series आसानी से देख सकते हैं।

आपको यही पर वेब सीरीज को डाउनलोड करने का ऑप्शन भी मिलता हैं आप चाहो तो डाउनलोड करके भी देख सकते हैं।

निष्कर्ष- Adult Web Series Kaise Dekhe

यहाँ पर हमने आपको कुछ एडल्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के बारें में बताया हैं। अगर आप एडल्ट कंटेन्ट देखने का शौक रखते हैं तो आप इन प्लेटफ़ॉर्म का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस जानकारी को लेकर अगर आपका किसी प्रकार का कोई सवाल हैं तो आप कमेन्ट के जरिए पूछ सकते हैं।

sharukh khan

मेरा नाम शाहरुख खान हैं। में पेशे से ब्लॉगर , कंटेन्ट राइटर और डिजिटल मार्केटर हूँ। मुझे टेक्नोलॉजी क्षेत्र के बारें में अच्छी समझ हैं इसलिए में tech be smart प्लेटफ़ॉर्म के जरिए आसान से आसान भाषा में दूसरे यूजर की समझने की कोशिश करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button